भारतीय सीरियल जगत में 'यह रिश्ता क्या कहलाता हैं' सबसे पुराणी और पारिवारिक सीरियल हैं। 12 जनुअरी 2009 को आयी यह सीरियल अभी भी चल रही और आज 2624 एपिसोड्स पूरा कर चुकी हैं। सीरियल में अक्षरा की दो बच्चे थे ,लड़के का नाम था 'नक्श' और लड़की का नाम था 'नाइरा ' । छोटी सी नाइरा अभ बड़ी होने के बाद उसका रोले निभा रही हैं ' शिवांगी जोशी ' । सीरियल में छोटी सी नाइरा कितना अच्छी एक्टिंग करती थी और अभ काफी बड़ी हो चुकी हैं। उस छोटी सी नाइरा की असली नाम हैं 'अशनूर कौर '।
14 साल की अशनूर बोहोत ही छोटी उम्र से सीरियल में एक्टिंग करती आ रही हैं। उनका पहला सीरियल था 'झाँसी की रानी 'जहा पर उन्होंने 'प्राची' नाम का रोले किया था जो 'ज़ी टीवी' पर चैनल पर आता था। फिर दूसरा सीरियल था कलर्स में ' ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा ' , 'सी आई डी' में छोटे बच्ची की रोले करते हुए नज़र आती थी अशनूर। 'देवों के देव - महादेव' में छोटी ' अशोक सुंदरी' का रोले किया था।
बॉलीवुड में वो पहली बार एक्टिंग करेंगी अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ ' में जहा वो तापसी की छोटी बेहेन बनी हुई हैं। बड़े होकर वो एक्ट्रेस के साथ साथ डॉक्टर भी बनना चाहती हैं। आगे की जीवन में हम इनकी और सफल ज़िन्दगी के लिए कामना करते हैं।
तोह दोस्तों कैसा लगा आपको यह आर्टिकल कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताए ,अच्छी लगी तोह लाइक करे ,शेयर करे और ऐसी और खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।