बॉलीवुड के सपने देखकर जाने कितने सारे मुंबई आते हैं। पर आखिर में बोहोत लोगो के सपने टूथ भी जाते हैं। वैसे ही एक हैं 'प्रभाकर शरण' ,बिहार के मोतिहारी जिला के निबासी 'प्रभाकर शरण' ने फिर अमेरिका के कोस्टा रिका देश में फिल्म करके अकल्पनीय काम कर दिखया हैं। वोह भी पहले भारतीय जो अम्रेरीकी फिल्म में नायक के भूमिका किया था।

बॉलीवुड से सपना टूटने ने के बाद वो मुंबई से कोस्टा रिका चले गए नौकरी ढूंढ़ने। वहा पर उनको एक लड़की से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली।
२०१० में उन्हें ज़िन्दगी का बोहोत बड़ा झटका संभालना पड़ा। इस साल उन्हें अपने बिसनेस में नुकसान होने लगा और जब वो भारत आना चाहते थे तब उनकी पत्नी नेअपनी बेटी के साथ जाने से माना कर दिया और उन्हें अकेले लौटना पड़ा।
फिर २०१४ में प्रभाकर ने ठान ली की कोस्टा रिका में वो बॉलीवुड स्टाइल में फिल्म बनाएंगे और आखिर एक फिल्म 'इंटेंगलेड-थी कन्फूशन' नाम का बना दिया। यह फिल्म कोस्टा रिका के बॉक्स -ऑफिस में धूम मचा दी थी और तोह इसे २०१७ की सबसे लोकप्रिय फिल्म घोषित किया।
तोह दोस्तों अगर आपको यह खबर अच्छा लगा हैं तोह कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं ,लाइक करे ,शेयर करे और ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।