इस समय अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी हैं । वहीं विराट इंग्लैंड दौरे पर हैं । दोनों अपना-अपना काम खत्म करने के बाद साथ में छुटि्टयां बिताएंगे । अनुष्का-विराट ने पिछले साल इटली में शादी कर ली थी । 

अब फैंस को उनके बच्चे का इंतजार है । लेकिन अनुष्का ने बच्चे के लिए विराट के सामने एक अजीब शर्त रखी है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का चाहती हैं कि वो अपने बच्चे का आम बच्चों की तरह पालन-पोषण करें । वो नहीं चाहतीं कि उनके काम का असर बच्चे पर पड़े ।

विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर ये फैसला लिया है । विराट और अनुष्का नहीं चाहते कि उनका बच्चा सेलेब्रिटी की पले-बढ़े । बता दें कि इससे पहले विराट कोहली भी बच्चे को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दे चुके हैं। विराट ने कहा था कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी हैं ।

'पिछले कुछ सालों में मैंने अनुष्का के साथ बहुत सारी चीजों को बदलाव महसूस किया । जो मैंने पहले कभी नहीं किया था । वो बहुत ही धार्मिक हैं और मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव लाए हैं । मुझे पता है हमेशा ऐसा नहीं रहेगा । एक दिन ये भी खत्म होगा । मेरी भी अपनी जिंदगी है । अपना परिवार है । मेरे अपने बच्चे होंगे ।'

'उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा । लेकिन इससे पहले एक बात मैं जरूर साफ करना चाहूंगा । मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों । मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें । मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है ।'